गर्ल्स हॉस्टल में ये सब करती है लडकियां

अपने घर से दूर जब लडकियां किसी दुसरे शहर जाती है तो जाहिर सी बात हो जो पाबंदियां उन्हें घर पे लगायी जाती थी वह यहाँ पर नहीं होती है ऐसे में उनके ऊपर निर्भर करता है की वह अपनी आजादी का नाजायज फ़ायदा उठाटी है या नहीं वैसे सभी लडकियां ऐसी नहीं होती है जो इस आजादी का फ़ायदा उठती है कुछ ही लडकियां होती है जो इस आजादी का फायदा उठती है और पढाई पर ध्यान नहीं देती है !

ऐसा तभी होता है जब वो गलत संगत में पद जाती है ऐसे में माँ बाप को चाहिए की वह यह जरूर पता करें की उनकी बेटी की सहेलियां कैसी है हॉस्टल का वातावरण कैसा है और समय समय पर वह बिना बताये भी हॉस्टल पहुच जाये !

Girls Hostel

पर इसी बीच अगर गर्ल्स हॉस्टल की बात करें तो वहा पर लडकिया अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती करती है और वह यहाँ काफी खुश रहती है क्योकि ऐसी आजादी घर पर लडकियों को क्या लडको को भी नहीं मिलती है आइये जानते है गर्ल्स हॉस्टल में लडकिय क्या क्या मस्तियाँ करती है !

हर लड़की खुद को सिंगर समझती है !

वैसे तो सभी लडकियां घर में चुप चाप रहती है पर हॉस्टल में कोई पाबन्दी न होने पर दोस्तों के साथ मिलकर बहुत जोर जोर से गाने गाती है और उचल कूद करती है !

जाने हॉस्टल के अन्दर वह क्या पहनती है !

बात अगर पार्टी पे जाने की हो या कॉलेज पर जाने की हो तो लडिया अपनी ड्रेसिंग पर काफी ध्यान देती है पर हॉस्टल के अन्दर वह टी शर्ट्स, शॉर्ट्स या कभी कभी कभी तोलिया ही पहने होती है कहने का मतलब है की जिस चीज़ में उन्हें सहजता लगती है वह पहनती है और यह उनका हक है !

स्ट्रेस कम करने के लिए करती है डांस !

पढाई का स्ट्रेस ज्यादा होने की वजह से वह तेज आवाज में गाना बजकर डांस भी करती है जिससे उनका स्ट्रेस कम होता है और वह बाद में पढाई पर अच्छी तरह से फोकस कर पाती है !

पढाई का भी रखती है काफी ध्यान लडको के मुकाबले !

लड़कियां मौज मस्ती के साथ साथ अपनी पढाई पर भी काफी फोकस रखती है इसीलिए लड़कियां हर छेत्र में लडको से आगे निकलती जा रही है !

Leave a Comment